नए रौब में दिखे Rahul Gandhi, खेतो में किया काम, रोपा धान

उन्होंने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है. वह हरियाणा के सोनीपत के खेतों में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें राहुल किसानों के साथ खेती कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बोला है कि उन्होंने खेतों में धान की रोपाई भी की.

590
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi New Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खेतों में ट्रैक्टर चलाते किसानों से बातें करते हैं और उनके घर पर खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है. वह हरियाणा के सोनीपत के खेतों में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें राहुल किसानों के साथ खेती कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बोला है कि उन्होंने खेतों में धान की रोपाई भी की.

राहुल गांधी का ट्वीट

रविवार को सुबह अपने टि्वटर हैंडल पर राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि
“धान की रोपाई, मंजी पर रोटी – किसान हैं भारत की ताकत.”

इसके कैप्शन में लिखा कि” सोनीपत, हरियाणा में मेरी मुलाकात दो किसान भाइयों, संजय मलिक और तसबीर कुमार से हुई. वो बचपन के जिगरी दोस्त हैं, जो कई सालों से एक साथ किसानी कर रहे हैं. उनके साथ मिल कर खेतों में हाथ बटाया, धान बोया, ट्रैक्टर चलाया, और दिल खोल कर कई बातें हुईं.”

इसके आगे राहुल ने कहा कि गांव की महिला किसानों ने उन्हें परिवार की तरह प्यार और सम्मान भी दिया. घर की बनी रोटियां भी खिलाई. वह बोले कि “सोनीपत, हरियाणा में मेरी मुलाकात दो किसान भाइयों, संजय मलिक और तसबीर कुमार से हुई. वो बचपन के जिगरी दोस्त हैं, जो कई सालों से एक साथ किसानी कर रहे हैं. उनके साथ मिल कर खेतों में हाथ बटाया, धान बोया, ट्रैक्टर चलाया, और दिल खोल कर कई बातें हुईं.”

पहले के वीडियो आया सामने

पहले ही राहुल गांधी जब अपने काफिले के साथ शिमला पहुंच रहे थे, तो रास्ते में सोनीपत में किसानों को खेतों में काम करते देखकर वह रुक गए. इस दौरान उन्होंने खेतों में जाकर धान की रोपाई की ट्रैक्टर चलाया और किसानों के बातचीत की जिसमें उन्होंने सूट भी किया इससे पहले राहुल ने दिल्ली के बैंकों के साथ वीडियो बनाया था और शेयर किया था. इसमें वह बाइक रिपेयर शॉप पर गाड़ियां ठीक करते नजर आए थे. उन्होंने कहा कि उनके पास केटीएम बाइक लेकिन सुरक्षाकर्मी उनको चलाने की इजाजत नहीं देते.

इसे भी पढ़ें-कांवड़ियों के ऊपर हाईटेंशन तार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 5 की मौत, कई झुलसे