‘गरीब और मिडिल क्लास महंगाई में पिस रहा…’, भिलाई में प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा

महिला समाज और परिवार का भविष्य बनाती हैं। दरअसल इस दौरान प्रियंका गांधी ने सीएम भूपेश बघेल के साथ समृद्धि सम्मेलन में 309.56 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया।

214
Priyanka Gandhi

Chhattisgarh News: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ क भिलाई में पहुंची थी जहां पर उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने महिलाओं को देश की रीढ़ की हड्डी करार देते हुए कहा कि महिला समाज और परिवार का भविष्य बनाती हैं। दरअसल इस दौरान प्रियंका गांधी ने सीएम भूपेश बघेल के साथ समृद्धि सम्मेलन में 309.56 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया।

प्रियंका ने बीजेपी पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”आजकल महंगाई बहुत ज्यादा हो गई है देश का किसान महंगाई के कारण परेशान है। केंद्र सरकार राज्य सरकार की सहायता नहीं करती है, केंद्र सरकार के नीति के कारण जनता का नुकसान हो रहा है। गरीब और मिडिल क्लास महंगाई में पिस रहा है कई नेता सत्ता के लिए महत्वाकांक्षी होते हैं कुछ नेता पैसों के लिए सट्टा चाहते हैं। पीएम मोदी ने हाली में जी-20 शिखर सम्मेलन में 27000 करोड़ खर्च किए केंद्र सरकार ने गरीब और मिडिल क्लास से रोजगार छीना है।”

बेरोजगार पर जवाब नहीं दे पाते पीएम मोदी

रोजगार को लेकर पीएम मोदी पर निशाना चाहते हुए कहा कि, “पीएम मोदी रोजगार पर जवाब नहीं दे पाते। बेरोजगार पर जवाब नहीं दे पाते। हमारी सरकार के पास आपके लिए एक विजन है। जाति और धर्म के नाम पर वोट पड़ रहे हैं अब और पहले की राजनीति में बहुत अंतर है। अब राजनीति में धर्म और जाति की बात हो रही है। जब धर्म और जाति की बात होगी तो रोजगार की बात नहीं होगी।”

Read More-नई संसद में ऐसी की ठंडक ने सांसदों का हाल किया बेहाल! कई सांसदों की बिगड़ी तबीयत