कृष्ण जन्माष्टमी पर सांसद रवि किशन ने किया ऐसा डांस छूट गई CM योगी की भी हंसी, सामने आया VIDEO

इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे हैं। वायरल हो रहा है इस वीडियो में रवि किशन का डांस देखकर सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंस पड़े हैं।

192
Ravi Kishan Video

Ravi Kishan Video: पूरे देश में जन्माष्टमी का त्योहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया है। गोरखपुर में भी धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई है जहां से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में मग्न होते हुए नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे हैं। वायरल हो रहा है इस वीडियो में रवि किशन का डांस देखकर सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंस पड़े हैं।

कृष्ण की भक्ति में लीन हुए रवि किशन

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर गोरखपुर में भी एक कार्यक्रम रखा गया जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे। सांसद रवि किशन ने मंच संभाला और पहले तो राधे राधे… और अच्युतम केशवम… जैसे भजन गायक फिर गाते- गाते ही नाचने लगे। बीजेपी सांसद का डांस देखकर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मुस्कुराने लगे।

सीएम योगी ने बढ़ाया हौसला

जब गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन कार्यक्रम में श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी…पर थिरकते हुए नजर आए तो इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी उन्हें एकटक निहारने लगे। इस दौरान उन्होंने ताली बजाकर रवि किशन का हौसला बढ़ाया। सीएम योगी के चेहरे पर मुस्कान साफ दिखाई दे रही थी।

Read More-फिर छिड़ा नया संग्राम! उदयनिधि के सफाई देने के बाद अब इन्होंने दिया सनातन धर्म पर आपत्तिजनक बयान