NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी, किया बड़ा ऐलान,कहा-‘हमें अल्प समय में फैसला लेना पड़ा’

अटकलों पर जयंत चौधरी ने विराम लगा दिया है और उन्होंने एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। जयंत चौधरी ने ऐलान करते हुए कहा कि हमारे सभी विधायक और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं।

109
Jayant Chaudhary

UP Loksabha Election 2024: राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष जयंत चौधरी ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। काफी दिनों से जयंत चौधरी को लेकर अटकलें आ रही थी कि वह बहुत जल्द एनडीए में शामिल हो सकते हैं। अब इन अटकलों पर जयंत चौधरी ने विराम लगा दिया है और उन्होंने एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। जयंत चौधरी ने ऐलान करते हुए कहा कि हमारे सभी विधायक और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं।

जयंत चौधरी ने किया बड़ा ऐलान

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने एनडीए में जाने के सवाल पर अपना रुख साफ करते हुए कहा मैंने अपने सारे विधायकों से बात कर ली है। हमें अल्प समय में फैसला लेना पड़ा, परिस्थितियों ऐसी थी कि एनडीए के साथ जाने का फैसला लिया। वह जल्द ही भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे। आपको बता दे की जयंत चौधरी इससे पहले विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन का हिस्सा थे और सपा ने रालोद को 7 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। सपा के सिंबल रालोद का और उम्मीदवार सपा के फार्मूले से जयंत चौधरी नाराज थे।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का किया था ऐलान

दरअसल आपको बता दें केंद्र सरकार ने पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का ऐलान किया था। इसके बाद जयंत चौधरी ने भारत के राष्ट्रपति और विशेष रूप से पीएम मोदी का धन्यवाद दिया था। जब जयंत चौधरी से सवाल पूछा गया कि क्या हुआ भाजपा के साथ जाएंगे तो इस पर उन्होंने कहा था कि किस मुंह से इनकार करूं।

Read More-राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, जाने यूपी में किन नामों का हुआ ऐलान