धनंजय सिंह को लगा बड़ा झटका, BSP ने काटा पत्नी का टिकट

बीते दिनों से धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला रेड्डी का टिकट काटे जाने की काफी तेजी से अटकलें चल रही थी। अब इन अटकलें पर विराम लगाते हुए बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया।

68
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट बीएसपी चीफ मायावती ने काट दिया है। जौनपुर सीट पर डीएसपी ने अपने पुराने सांसद पर फिर से भरोसा जताया है। बीते दिनों से धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला रेड्डी का टिकट काटे जाने की काफी तेजी से अटकलें चल रही थी। अब इन अटकलें पर विराम लगाते हुए बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया।

श्रीकला रेड्डी का कटा टिकट

मायावती ने जौनपुर सीट से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्री काल रेड्डी को उम्मीदवार बनाया था। लेकिन सोमवार को उम्मीदवार बदल दिया है। इस बात की पुष्टि वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव के पीआरओ ने की है। पीआरओ ने बताया कि बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला रेड्डी का टिकट काट दिया है। लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि बीएसपी की ओर से नहीं की गई है। अभी तक इस पूरे मामले पर धनंजय सिंह और उनकी पत्नी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आज कर सकती है आधिकारिक घोषणा

सूत्रों के मुताबिक सोमवार को धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट काटे जाने की आधिकारिक घोषणा बीएसपी कर सकती है। वही आपको बता दे धनंजय सिंह अभी हाल ही में जेल से बाहर आए हैं। जिस दिन धनंजय सिंह की पत्नी ने नामांकन किया उसी दिन धनंजय सिंह जेल से बाहर आए थे हालांकि वह अपनी पत्नी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाए।

Read More-मंत्री के निजी सचिव का ‘करोड़पति नौकर’, घर में नोटों के पहाड़ देख ED अधिकारियों के भी उड़े होश