मोदी की रैली में समर्थकों के साथ पहुंचे BJP नेता रमाकांत पांडे

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे डुमरियागंज से भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल, बस्ती से भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी और संत कबीर नगर से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद को जीतने के लिए काफी जोरों से प्रयास कर रहे हैं।

62
Basti

Basti: बस्ती जिले में बुधवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी की जनसभा में लाखों की संख्या में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। वही बस्ती जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता रमाकांत पांडे ने भी हजारों समर्थकों के साथ पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे डुमरियागंज से भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल, बस्ती से भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी और संत कबीर नगर से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद को जीतने के लिए काफी जोरों से प्रयास कर रहे हैं। वह घर घर जाकर मतदाताओं को जागरुक कर रहे हैं और बीजेपी को भारी मतों से विजय बनाने की अपील कर रहे हैं।

25 मई को कमल खिलाने का काम करें-रमाकांत पांडे

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा है कि,देश में लोकतंत्र की स्थापना के लिए बीजेपी पार्टी को मजबूत करते हुए 25 मई को कमल खिलाने के काम करें।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में 12 लाख शौचालय बनवाए, लेकिन कांग्रेस ने 60 साल के राज में जनता के बारे नहीं सोचा।अगर प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत होंगे तो फिर देश भी काफी मजबूत होगा। देश काफी तेजी से तरक्की करेगा। इस दौरान उन्होंने समर्थकों का जबरदस्त उत्साह भी बढ़ाया।

पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बस्ती पहुंचकर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि,सबको राम राम। यह जनसैलाब, यह उत्साह। इस क्षेत्र में हमेशा मुझपर भरोसा किया है। बात पर, काम पर, वादे और इरादे पर भरोसा किया है। मैं आपके भरोसे पर खरा उतरने में न पहले कोई कमी छोड़ी है न आगे कमी छोडूंगा। यह मोदी की गारंटी है। आगे उन्होंने कहा कि आज भारत मे कमजोर नहीं मजबूत सरकार है। डरना है तो वह डरें, जिन्‍हें मानवता में विश्‍वास नहीं है। भारत न किसी को डराता है न विश्‍वास रखता है। भारत घर में घुसकर मारता है।’ वही इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला भी बोला है।

Read More-अमित शाह के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने किया पलटवार, कहा-‘मणिपुर में जवान की पत्नी को निर्वस्त्र घूमाने वाले…’