अमित शाह के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने किया पलटवार, कहा-‘मणिपुर में जवान की पत्नी को निर्वस्त्र घूमाने वाले…’

स्वाति मालीवाल केस को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। आप अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है।

57
Kejriwal

Arvind Kejriwal: जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल लगातार चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं। वही इस समय अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल कैसे को लेकर विपक्ष के निशाने पर बने हुए हैं। स्वाति मालीवाल केस को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। आप अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है।

अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया हैंडल एक पर लिखा है कि,”मणिपुर में कारगिल जवान की पत्नी को निर्वस्त्र करके घुमाने वाले गुंडों पर चुप रहने वाले, सैकड़ों महिलाओं के साथ हुई दरिन्दगी और हैवानियत पर खामोश रहने वाले, प्रज्वल रवन्ना जैसे हैवान को विदेश भगाने वाले, पहलवान बेटियों के मामले में ब्रज भूषण सिंह को बचाने वाले महिला सुरक्षा पर बोलने की हिम्मत नहीं कर सकते।”

क्या बोले थे गृहमंत्री अमित शाह

स्वाति मालीवाल कैसे को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि, मैं नौ महिलाओं की सुरक्षा पर कोई बात नहीं करना चाहता हूं क्योंकि अरविंद केजरीवाल नाराज हो जाएंगे।’ दरअसल राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है।

Read More-राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी कहा- ‘पापा आपके सपने, मेरे सपने हैं’