मतदान के बीच अखिलेश यादव ने प्रशासन की भूमिका पर उठाए सवाल, कहा- ‘एक अधिकारी गाली दे रहा था…’

इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रशासन की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल उठाए और कहां भाजपा के कार्यकर्ता और नेता बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं।

69
Akhilesh Yadav

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में हो रहे मतदान के बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति के साथ मतदान करने के लिए सैफई पहुंचे हैं, जहां पर उन्होंने मतदान किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रशासन की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल उठाए और कहां भाजपा के कार्यकर्ता और नेता बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं।

अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और कन्नौज सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि,’बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता भूत पर कब्जा करना चाहते हैं यहां एक अधिकारी तो लोगों को गालियां दे रहा है। हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग जो-जो शिकायतें आ रही हैं उस पर कार्रवाई करेगा शुरुआती दौर में कई जगह एजेंट नहीं बनने देना चाह रहे थे मैं यहां एक अधिकारी को गाली देते हुए सुना। अगर पोलिंग स्टेशन पर आप लोगों के साथ गाली गलौज करेंगे तो यह कहां का व्यवहार है लोगों को चेक करने की अनुमति अंदर है आप बाहर खड़े होकर नहीं चेक कर सकते हैं।’

‘किसानों का कर्ज माफ नहीं किया’

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आपने उद्योगपतियों का करोड़ों रुपए माफ कर दिया होगा लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। यह किस रास्ते पर देश को ले जाने का काम कर रहे हो अखिलेश ने इस दौरान पेपर लीक अग्निवीर और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाया। उन्होंने कहा संविधान को खतरा पैदा है लोगों से अपील करूंगा कि वह बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के दिए संविधान को बचाने का काम करें।

Read More-अहमदाबाद में पीएम मोदी ने किया मतदान, अमित शाह ने भी डाला वोट