World Cup 2023 के बीच अचानक बदला गया टीम का कप्तान, इस बल्लेबाज को मिली कमान

वर्ल्ड कप 2023 के बीच अचानक का कप्तान बदला गया है। क्योंकि चोटिल होने के कारण इस स्टार खिलाड़ी को टीम की कप्तानी दे दी गई है।

273
ind vs nz

World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 के कई मुकाबले खेले जा चुके हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का विश्व कप में शानदार रहा है। क्योंकि दोनों टीमों ने अभी तक विश्व कप 2023 में तीन-तीन मैच खेले हैं और इन तीनों मैचों में दोनों टीमों को जीत हासिल हुई है। लेकिन आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 के बीच अचानक का कप्तान बदला गया है। क्योंकि चोटिल होने के कारण इस स्टार खिलाड़ी को टीम की कप्तानी दे दी गई है।

बदला गया न्यूजीलैंड टीम का कप्तान

आपको बता दें कि 18 अक्टूबर को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जा रहा है। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन की जगह पर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विल यंग को मौका दिया गया है। केन विलियमसन की गैर मौजूदगी में विल यंग अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में खेल रहे हैं। केन विलियमसन की गैर मौजूदगी में न्यूजीलैंड टीम के कप्तानी टॉम लोथम को दी गई है।

आगामी मैचों में खेलने पर संदेह

आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन चोटिल हो गए थे। रन लेने के दौरान केन विलियमसन के हाथ में गेंद लग गई थी। जिस कारण विलियमसन को मैच से बाहर जाना पड़ा था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि केन विलियमसन का वर्ल्ड कप 2023 के आने वाली माचो में खेलना मुश्किल है।

Raed More-जो खिलाड़ी बना नीदरलैंड की जीत का हीरो, साउथ अफ्रीका के लिए खेल चुका है इंटरनेशनल मैच