KKR की जीत पर खुशी से फूले नहीं समाए शाहरुख खान, मैदान पर ही गौतम गंभीर को किया Kiss, देखें तस्वीरें

10 साल बाद अपनी टीम को चैंपियन बनता देख शाहरुख खान खुशी से फूले नहीं समाए और मैदान पर आकर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए सभी का धन्यवाद दिया। इस दौरान की कई सारी तस्वीर भी सामने आई है।

68
KKR

IPL 2024 Final: आईपीएल के 14 सीजन में केकेआर का चैंपियन बनने का सपना पूरा हो गया है। कल 26 मई 2024 को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। कोलकाता ने 10 साल बाद आईपीएल खिताब जीता है। 10 साल बाद अपनी टीम को चैंपियन बनता देख शाहरुख खान खुशी से फूले नहीं समाए और मैदान पर आकर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए सभी का धन्यवाद दिया। इस दौरान की कई सारी तस्वीर भी सामने आई है।

शाहरुख खान ने गौतम गंभीर पर लुटाया प्यार

जब केकेआर टीम चैंपियन बनी तो शाहरुख खान की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। जीत के बाद शाहरुख खान मैदान पर और टीम के कोच गौतम गंभीर पर प्यार लुटाते हुए उनके माथे पर किस किया। इसके बाद शाहरुख खान ने टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को भी गले लगाया जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान शाहरुख खान ने अपने फैंस का भी धन्यवाद दिया है।

आपको बता दें टॉस जीत कर हैदराबाद में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और और 113 रन ही बना पाई। वहीं केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही अपना सुनील नरेन दौरान बनकर ही आउट हो गए थे।

बल्लेबाजो ने की ताबड़तोड़ बैटिंग

सुनील नरेन के आउट हो जाने के बाद आए बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग की। बैटिंग करते हुए 11वें ओवर में ही हैदराबाद को 8 विकटों से हरा दिया। इस जीत के हीरो वेंकटेश अय्यर बने जिन्होंने केवल 26 गेंद पर 52 रन की पारी खेली। केकेआर ने आईपीएल की तीसरी बार ट्रॉफी जीती है।

Read More-स्टार्क और रसेल की गेंदबाजी फिर वेंकटेश का अर्धशतक… ऐसे IPL 2024 की चैंपियन बनी KKR