‘भारत में हमारी बस हुआ था हमला…’ World Cup 2023 से पहले पाक क्रिकेटर ने किया चौकाने वाला दावा

जिस कारण पाकिस्तान को भी भारत में ही आकर आईसीसी के वर्ल्ड कप 2023 में शामिल होना पड़ सकता है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक पूर्व अध्यक्ष खिलाड़ी ने एक बहुत बड़ा चौंकाने वाला दावा किया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

724
Ind vs Pak

Ind vs Pak: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच पिछले कई सालों से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। भारत और पाकिस्तान सिर्फ आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में एक-दूसरे का सामना करते हुए नजर आते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर को लेकर सीमा पर चल रहा विवाद इन दोनों देशों के खेलों को भी बहुत प्रभावित करता है। इस बार वर्ल्ड कप 2023 भारत की सरजमीं पर खेला जाएगा। जिस कारण पाकिस्तान को भी भारत में ही आकर आईसीसी के वर्ल्ड कप 2023 में शामिल होना पड़ सकता है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक पूर्व अध्यक्ष खिलाड़ी ने एक बहुत बड़ा चौंकाने वाला दावा किया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

शाहिद अफरीदी ने किया बड़ा दावा

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम साल 2005 में भारत के दौरे पर आई थी। इस दौरान पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी भी टीम का हिस्सा थे। शाहिद अफरीदी ने भारत को लेकर एक बहुत बड़ा बयान देते हुए कहा है Shahid Afridiकि ‘जब हम साल 2005 में भारत के दौरे पर गए थे तब वहां बहुत ही तनावपूर्ण माहौल था। जब भारत में हम चौके छक्के लगाते हैं। तब हमारे लिए वहां कोई भी तालियां नहीं बजाता था। जब पाकिस्तान टीम ने बेंगलुरु में भारत को टेस्ट मैच में हराया था जिसके बाद पाकिस्तान टीम की बस पर भारत में हमला हो गया था। हमारी बस पर पत्थर फेंके गए थे।

अफरीदी ने की भारत ना जाने की अपील

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत दौरे को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बहुत बड़ी अपील की है। शाहिद अफरीदी ने कहा ‘पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत दौरे Shahid Afridiपर नहीं जाना चाहिए चाहे इसके लिए वर्ल्ड कप को भी क्यों ना छोड़ना पड़े। मैं इस बात को लेकर बिल्कुल भी राजी नहीं हूं कि पाकिस्तान को भारत में जाकर वर्ल्ड कप खेलना चाहिए।

Read More-डेब्यू टेस्ट में ही Ishan Kishan पर भड़के कप्तान Rohit Sharma, इस गलती की वजह से लाइव मैच के दौरान लगाई फटकार