‘हद में रह…’ पाक क्रिकेटर Shahid Afridi ने भारतीय कप्तान को लेकर दिया विवादित बयान!

इस समय पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी चर्चा में बने हुए हैं शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम के कप्तान को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसे सुनकर भारतीय टीम के फैंस नाराज हो गए हैं।

705
Shahid Afridi

Shahid Afridi Statement: भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से तनावपूर्ण माहौल रहा है। जिस कारण भारत और पाकिस्तान के बीच भी क्रिकेट मैच में भी तनावपूर्ण माहौल रहता है। पाकिस्तान टीम को भी आज विश्व की सबसे मजबूत टीमों में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी चर्चा में बने हुए हैं शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम के कप्तान को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसे सुनकर भारतीय टीम के फैंस नाराज हो गए हैं।

शाहिद अफरीदी ने दिया बयान

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हैं। शाहिद अफरीदी ने अपने खतरनाक गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को कई मैचों में जीत दिलाई है। इसी बीच शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम की महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर को लेकर एक विवादित बयान दिया है। शाहिद अफरीदी ने कहा है कि ‘महिला खिलाड़ियों के मैच में किस प्रकार की घटना बहुत ही ज्यादा कम देखने को मिलती हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला गया मुकाबला आईसीसी की निगरानी में था। खिलाड़ियों को हद में रह कर किया गया गुस्सा सही रहता है। लेकिन हरमनप्रीत कौर ने कुछ ज्यादा ही गुस्सा किया। आईसीसी की तरफ से हरमनप्रीत कौर को कम सजा सुनाई गई है। आईसीसी को हरमनप्रीत कौर के खिलाफ बड़ा एक्शन लेना चाहिए था।’

हरमनप्रीत कौर पर लगा प्रतिबंध

आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर गुस्से में स्टंप पर अपना बल्ला मार दिया था। जिसके बाद आईसीसी ने हरमनप्रीत कौर के खिलाफ मैदान पर अभद्रता करने के कारण उन्हें सजा सुना दी है और दो मैचों का प्रतिबंध लगा दिया है इसके साथ हरमनप्रीत कौर को मैच फीस का 50% जुर्माना भी भुगतना पड़ेगा।

Read More-Ind vs Wi: पहले वनडे मैच के लिए Team India की प्लेइंग 11 हुई तय! Ishan Kishan हुए बाहर