नेट पर एक साथ बल्लेबाजी करने उतरे कोहली और जडेजा, देखें वीडियो

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों खिलाड़ी एक साथ नेट पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

205
Kohli

Kohli and Jadeja Viral Video: भारतीय टीम एशिया कप 2023 का आगाज 2 सितंबर से करेगी। क्योंकि टीम इंडिया का सामना 2 सितंबर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय टीम के बीच 2 सितंबर को हाई वोल्टेज मुकाबले देखने को मिलेगा। एशिया कप से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारी कर रहे हैं और नेट पर खूब पसीना रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों खिलाड़ी एक साथ नेट पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

कोहली और जडेजा का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रविंद्र जडेजा का वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियो एक नेट प्रैक्टिस के दौरान का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ प्रैक्टिस सेशन में बल्लेबाजी करते हुए देखे जा सकते हैं। क्रिकेट फैंस को रविंद्र जडेजा और विराट कोहली का यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर क्रिकेट फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

अय्यर और राहुल की हुई टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दे कि भारतीय टीम के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को एशिया कप में शामिल किया गया है। लेकिन अभी तक केएल राहुल के फिटनेस को लेकर कोई भी सटीक जानकारी नहीं मिली है। टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर करने बताया था कि केएल राहुल को शुरुआती मैच मिस करने पड़ सकते हैं। तो वही श्रेयस अय्यर वापसी करते हुए पूरी तरह से फिट हो गए हैं वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नजर आ सकते हैं।

Read More-भारत-पाकिस्तान मैच में खेलेंगे KL Rahul? एशिया कप से पहले सामने आई बड़ी जानकारी