इस समय से फ्री में देख सकेंगे भारत-वेस्टइंडीज का पहला मैच, यहां जाने पूरी जानकारी

वेस्टइंडीज के डोमिनिका के विंडसर पार्क में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम और क्रेग ब्रेथवेट की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

840
Ind vs Wi test

Ind vs Wi: इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में मिली शर्मनाक हार को भुलाकर भारतीय क्रिकेट टीम अब वेस्टइंडीज के खिलाफ नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी। भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच वेस्टइंडीज की सर जमीन पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से खेला जाएगा क्रिकेट फैंस भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज आपको हम इस खबर में भारत और वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच के बारे में बताने जा रहे हैं। आप कहां पर भारत और वेस्टइंडीज का पहला टेस्ट मैच टीवी देख सकेंगे?

इस समय से होगा भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के डोमिनिका के विंडसर पार्क में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम और क्रेग ब्रेथवेट की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच भारतीय समय अनुसार Ind vs Wi शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस मैच को क्रिकेट फैंस डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। भारत और वेस्टइंडीज मैच का प्रसारण फोन पर भी किया जाएगा। भारत और वेस्टइंडीज का मैच जिओसिनेमा क्रिकेट मैच फ्री में देख पाएंगे।

कई सालों से भारत नहीं हारा है टेस्ट सीरीज

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने बहुत ही शानदार रिकार्ड बनाया है। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार पिछले आठ टेस्ट सीरीज अपने नाम किए हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने आखिरी बार साल Ind vs Wi 2001 में 21 साल पहले भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की थी जिसके बाद से अभी तक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारत को टेस्ट सीरीज में हराने का सपना देख रही हैं।

Read More-Team India से हुआ ड्रॉप तो महाकाल की शरण में पहुंचा यह खिलाड़ी, पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल