खतरनाक किंग कोबरा के साथ खेलता दिखा छोटा बच्चा, वायरल वीडियो देख लोगों के उड़े होश

किंग कोबरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा सांप से खेलता हुआ नजर आ रहा है।

880
King Cobra Video

King Cobra Video: पृथ्वी का सबसे जहरीला जीव सांप को माना जाता है। सांप को देखकर हर शख्स डर जाता है और उससे दूर हो जाता है। सांप में भी कई प्रजातियां पाई जाती है। सांपों के सबसे जहरीले पर जाती किंग कोबरा को कहा जाता है किंग कोबरा के काटने से आदमी की मिनटों में मौत हो जाती है। आपको बता दें कि किंग कोबरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा सांप से खेलता हुआ नजर आ रहा है।

विशालकाय किंग कोबरा के साथ खेलने लगा बच्चा

आपको बता दें कि जो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक खतरनाक कोबरा सांप के साथ एक छोटा बच्चा खेलता हुआ नजर आ रहा है। विशालकाय किंग कोबरा के साथ बच्चा ऐसे खेल रहा है कि जैसे यह कोई खिलौना हो। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खतरनाक कोबरा सांप उस बच्चे को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचा रहा है और वह बच्चा निडर होकर उसके साथ खेल रहा है।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

आपको बता दें कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। कई लोग इस वायरल वीडियो को देख कर हैरान हो रहे हैं। तो कई लोग इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उस लड़के की माता पिता के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Read More-Anushka Sharma के साथ रोमांटिक हुए Virat Kohli! लंदन से तस्वीरें हो रही वायरल