नोएडा में महिला ने दिखाई दबंगई, युवक का कॉलर पकड़ जड़ दिए थप्पड़, देखें वीडियो

नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में कुत्तों से जुड़ा एक मामला सामने आया है। एक महिला ने कुत्ते का पोस्टर हटाने पर युवक की जमकर पिटाई कर दी।

173
Noida Viral News

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला की दबंगई देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में कुत्तों से जुड़ा एक मामला सामने आया है। एक महिला ने कुत्ते का पोस्टर हटाने पर युवक की जमकर पिटाई कर दी।

कुत्ते का पोस्टर हटाने को लेकर हुआ था विवाद

नोएडा के सेक्टर 113 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में बीते 20 सितंबर की रात अरुणिमा सिंह नाम की एक महिला का विवाद एक युवक के साथ हो गया था। 1 मिनट के इस वायरल वीडियो में एक महिला एक युवक का कॉलर पकड़ कर कह रही है कि सुप्रीम कोर्ट में बड़ा है क्या एओए। इसके बाद नवीन नाम का लड़का उस कॉलर छोड़ने के लिए बोलता है और कहता है की तमीज से बात कीजिए। लेकिन इसके बाद महिला और आकर्षित होते हुए चीखती चिल्लाती हुए उस लड़के को घसीट देती है।

भाजपा का कार्यकर्ता है युवक

वह युवक बार-बार उसे महिला से ऐसे अभद्रता करने के लिए मना करता है लेकिन महिला उसे युवक का कॉलर पड़कर पुलिस बुलाने की धमकी देती है। फिर यह युवक कहता है कि कुत्ते का एक पोस्टर ही तो हटाया था इतनी बड़ी क्या बात हो गई थी। इतनी बात सुनते ही महिला ने अपना आपा खोते हुए हाथापाई करनी शुरू कर दी।आपको बता दे पीड़ित युवक नवीन मिश्रा भाजपा का कार्यकर्ता है उसने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है।

Read More-Chandrayaan-3 : विक्रम-प्रज्ञान नहीं हुए एक्टिवेट तो ISRO ने कही चौंकाने वाली बात