अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से गई अधेड़ की जान, हॉस्पिटल में चल रहा था बड़ा घोटाला

मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है। वही जब जिला प्रशासन को इस बात की खबर हुई तो जांच के लिए एक टीम मौके पर पहुंची।

125
Barabanki News

Barabanki News: देवा कोतवाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास चल रहे है विद्यांश हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर में इलाज के दौरान एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है। वही जब जिला प्रशासन को इस बात की खबर हुई तो जांच के लिए एक टीम मौके पर पहुंची। जहां पर अस्पताल की घोर लापरवाही और बड़े घोटाले की बात सामने आई है।

परिजनों ने लगाया अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

विद्यांश हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर में इलाज कराने आए राजकुमार उम्र लगभग 60 वर्ष निवासी सलारपुर के इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जांच के दौरान पता चला है कि अधीक्षक की मिली भगत से अस्पताल के अंदर जो भी इलाज हो रहा था वह उत्तर प्रदेश सरकार के दवाइयां का इस्तेमाल किया जा रहा है इस संबंध में जब सीएससी अधीक्षक से पूछा तो उन्होंने आनाकानी करते हुए बताया मुझे कोई जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है जब जिला प्रशासन को इस घटना की खबर हुई तो जांच के लिए एक टीम मौके पर पहुंची टीम ने जांच के दौरान अस्पताल में चल रहे बड़े घोटाले का भी पर्दाफाश किया।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

वही मृतक राजकुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं जांच कर रही टीम ने बताया कि जांच की गई है। जांच मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंप दी गई है और उचित कार्रवाई जल्द से जल्द अस्पताल पर की जाएगी और इसकी जांच कराई जाएगी। यह पता लगाया जाएगा कि यह दवाइयां कहां से आई और कैसे आई ,किसके आदेश पर दवाइयां अस्पताल में चल रही थी।

Read More-‘अखिलेश यादव के 3 यार आजम,अतीक और मुख्तार…’सपा प्रमुख को लेकर क्या बोल गए केशव प्रसाद मौर्य