ग्रेटर नोएडा में हुआ बड़ा हादसा, निर्माणधीन साइट पर टूटी लिफ्ट, चार मजदूरों की हुई मौत

लिफ्ट से मजदूर काम कर रहे थे इस दौरान ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में लिफ्ट टूट गई और नीचे गिर गई। लिफ्ट टूटने के कारण वहां पर बड़ा हादसा हुआ है।

161
UP News

UP News: इस समय ग्रेटर नोएडा से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणधीन साइट पर काम चल रहा था। निर्माणधीन साइट पर एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है की लिफ्ट से मजदूर काम कर रहे थे इस दौरान ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में लिफ्ट टूट गई और नीचे गिर गई। लिफ्ट टूटने के कारण वहां पर बड़ा हादसा हुआ है।

ड्रीम वैली प्रोजेक्ट पर टूटी लिफ्ट

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में ड्रीम वैली प्रोजेक्ट के तहत एक निर्माणधीन साइट पर काम चल रहा था। वहां पर अचानक एक लिफ्ट टूट गई। लिफ्ट टूटने से उसमें मौजूद चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में चार मजदूरों ने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही वहां पर डीएम सहित कई अधिकारी पहुंच चुके हैं।

सीएम योगी ने जताया शोक

जैसे ही ग्रेटर नोएडा में हुए इस हादसे की जानकारी जैसे ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हुई। वैसे ही सीएम योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का आदेश दिया है। इसके साथ सीएम योगी ने मृतकों के परिजनो को लेकर शोक भी जाते हैं। इसके साथ सीएम योगी ने इस हादसे के जिम्मेदार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Read More-अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान एक और जवान शहीद, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेरा