कल बस्ती में आएगी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सुरक्षा के किए जा रहे कड़े इंतजाम

सोमवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का दौरा जिले में होने जा रहा है जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सीसीटीवी फुटेज और शादी वर्दी में पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

195
Basti News

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती में कल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का कार्यक्रम है जिसको लेकर पूरे जिले की पुलिस अलर्ट मोड पर है। सोमवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का दौरा जिले में होने जा रहा है जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सीसीटीवी फुटेज और शादी वर्दी में पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

सुरक्षा के किए जा रहे कड़े इंतजाम

दरअसल राज्यपाल का हेलीकॉप्टर लखनऊ से पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उतरेगा। वहां से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विभिन्न आयोजनों में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल शामिल होंगी। राज्यपाल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया है कि पुलिसकर्मियों को शादी वर्दी में तैनात कर दिया गया है किसी भी तरह की कोई चुक नहीं होनी चाहिए।

राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात रहेगी विशेष टीमें

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की सुरक्षा में विशेष टीमें तैनात रहेंगी इसके भी जानकारी एसपी ने दी है।इसके अलावा एसएससी सहित सीओ और कई थानों के निरीक्षक व प्रभारियों को भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किया गया है। राज्यपाल कार्यक्रम के जिले के अलावा परिक्षेत्र से पुलिस अधिकारी व फोर्स लगाई जाएगी। इतना ही नहीं एसपी ने बताया कि चार पुलिस क्षेत्राधिकारी 250 पुलिसकर्मी और एक प्लाटून पीएसी बुला ली गई है।

Read More-Basti: फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने चौराहे पर लगाया जाम