Home देश रामलीला में भगवान ‘राम’ बने शख्स को स्टेज पर आया हार्ट अटैक,...

रामलीला में भगवान ‘राम’ बने शख्स को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, हुई मौत

एक व्यक्ति रामलीला में भगवान राम की भूमिका निभा रहा था तभी उसे मंच पर ही हार्ट अटैक आ गया आनन -फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है।

Ramleel Shahdara

Ramleel Shahdara: जब से कॉविड-19 के टीके लगे हैं तब से हार्ट अटैक के मामले काफी ज्यादा आ रहे हैं। किसी कड़ी में दिल्ली के शोहदरा में हो रही रामलीला में एक 56 साल के व्यक्ति को हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। यहां पर एक व्यक्ति रामलीला में भगवान राम की भूमिका निभा रहा था तभी उसे मंच पर ही हार्ट अटैक आ गया आनन -फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है।

35 साल से रामलीला में निभा रहा था राम का किरदार

यह पूरी घटना शाहदरा के विश्वकर्मा नगर की है जहां पर सुशील कौशिक एक प्रॉपर्टी डीलर थे वह करीब 35 साल से रामलीला में राम का किरदार निभा रहे थे। सुशील कोशी के के परिवार के सदस्य राहुल ने बताया कि सुशील लंबे अर्से से भगवान श्री राम की भूमिका निभा रहे थे और वह गायन भी करते थे सुशील सीता के स्वयंवर के दृश्य का मंचन कर रहे थे, तभी उनके सीने में अचानक दर्द शुरू हो गया वह मंच के पीछे चले गए हैं। तुरंत ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां 1 घंटे के बाद सुशील ने दम तोड़ दिया।

क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री

वही आपको बता दे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सुशील की मौत का संबंध कोविड-19 टीके से हो सकता है। यह चर्चा आम है कि कोरोना से बचाव के लिए लगाए गए टीके के बाद भारत में ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Read More-‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंचे अनिरुद्धाचार्य महाराज, सलमान खान को गिफ्ट की भगवत गीता

Exit mobile version