Home मनोरंजन ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंचे अनिरुद्धाचार्य महाराज, सलमान खान को...

‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंचे अनिरुद्धाचार्य महाराज, सलमान खान को गिफ्ट की भगवत गीता

शो की शुरुआत होने जा रही है। वहीं इससे पहले सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में सलमान खान अनिरुद्धाचार्य महाराज के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 18 Grande Premiere

Bigg Boss 18 Grande Premiere: बिग बॉस 18 के होस्ट सलमान खान हैं। यह सीज़न 6 अक्टूबर, 2024 को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर रात 9 बजे से प्रीमियर होगा। इस सीज़न में ‘टाइम का तांडव’ थीम पेश की गई है। शो के कई सारे प्रोमो रिलीज किया जा चुके हैं। आज इस शो की शुरुआत होने जा रही है। वहीं इससे पहले सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में सलमान खान अनिरुद्धाचार्य महाराज के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान से मिले अनिरुद्धाचार्य

बिग बॉस 18 के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बिग बॉस के फैन पेज से इस तस्वीर को शेयर किया गया है। तस्वीर में सलमान खान अनिरुद्धाचार्य महाराज के साथ नजर आ रहे हैं। अनिरुद्धाचार्य महाराज सलमान खान को भगवत गीता गिफ्ट करते दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, ‘शो और कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने से अनुराधा आचार्य महाराज बिग बॉस 18 के सीट पर पहुंचे। महाराज जी ने सलमान खान को भागवत गीता गिफ्ट की।’

शहजादा धामी सहित चाहत पांडे आएंगी नजर

बिग बॉस 18 के प्रोमो भी रिलीज किया जा चुके हैं। शो में इस बार एलिस कौशिक और विवियन डीसेना ,शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे, ईशा सिंह, गुरुरत्न सदावर्ते जैसे कलाकार नजर आएंगे। शो के प्रोमो के हिसाब से बिग बॉस में इस बार समय के साथ खेलने वाले हैं। शो में इस बार टाइम का तांडव देखने को मिलेगा।

Read More-‘पिंक साड़ी,हाथों में चूड़ियां…’, प्रेग्नेंट श्रद्धा आर्या की हुई गोद भराई, पति के साथ ‘प्रीता’ ने काटा केक

Exit mobile version