अयोध्या की ‘रामलीला’ में इस किरदार को निभाते नजर आएंगे विंदू दारा सिंह, हेमा मालिनी भी करेंगी परफॉर्म

इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है। जिसमें रामानंद सागर के रामायण के कई अहम कलाकारों को न्योता भेजा गया है। अयोध्या में होने वाली रामलीला में कई बड़े सितारे अपनी अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

108
Ram Mandir

Ram Mandir Inaugration: इस समय पूरे देश में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी जोरों से तैयारी चल रही है। करोड़ों भारतीयों का सपना 22 जनवरी को साकार होने जा रहा है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को अब कुछ ही दिन बाकी हैं। इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है। जिसमें रामानंद सागर के रामायण के कई अहम कलाकारों को न्योता भेजा गया है। अयोध्या में होने वाली रामलीला में कई बड़े सितारे अपनी अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

विन्दू दारा सिंह निभाएंगे ये किरदार

रामानंद सागर की रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह अयोध्या में होने वाली रामलीला में परफॉर्मेंस देने वाले हैं। विंदू दारा सिंह भगवान शिव के अवतार में नजर आने वाले हैं। विंदू दारा सिंह ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, वे भगवान शिव का अवतार निभाएंगे मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में रामलीला करने के लिए आमंत्रित किया गया है मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं। अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बनने जा रहा है ऐसा कहा जाता है कि कलयुग के अंदर सतयुग आ रहा है यह हमारे राम जी हैं मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं।’

हेमा मालिनी भी करेंगे परफॉर्म

आपको बता दे विंदू दारा सिंह के अलावा राकेश बेदी भी रामलीला में परफॉर्म करने वाले हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी भी इस रामलीला में परफॉर्म करने वाली है। आपको बता दें आज रामानंद सागर की रामायण में राम और सीता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया के लिए और अरुण गोविल अयोध्या पहुंच चुके हैं।

Read More-राम मंदिर के लिए छोड़नी पड़ी थी इस कांग्रेस नेता को कुर्सी, अब प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिलने से भावुक हुआ परिवार