सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई फेमस बॉलीवुड की ये अभिनेत्री ,कहा-‘जब मैं वहां से बाहर आई…’

4 महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई थी। अदह शर्मा ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने इस फैसले के बारे में खुलकर बात की है।

84
Adah Sharma

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अदा शर्मा का फिल्म लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट में शिफ्ट होने की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। अब इन खबरों पर खुद अदा शर्मा ने मोहर लगाते हुए बताया है कि वह 4 महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई थी। अदह शर्मा ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने इस फैसले के बारे में खुलकर बात की है।

अदा शर्मा ने बताया नए घर में कैसा लगा

अदा शर्मा ने अभी अली में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें बताया है कि,”मैं 4 महीने पहले फ्लैट में रहने आई थी लेकिन बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज और अपने कई प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में बिजी। उसके बाद मैं मथुरा में कुछ समय बिताया और हाल ही में मुझे उसे समय की छुट्टी मिली और मैं कुछ समय बिताया और हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली तो मैं यहां आ गई हूं। मैं अपनी पूरी जिंदगी पाली हिल में एक ही घर में रही हूं और यह पहली बार है। जब मैं वहां से बाहर आई हूं। मैं वाइब्स को लेकर बहुत संवेदनशील हूं और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते हैं। इसीलिए मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहां से नजर दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पर्याप्त जगह हो। वही अदा शर्मा ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा की प्रॉपर्टी में जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन अब वह फाइनली शिफ्ट हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इस घर में पहले रहते थे सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दे अदा शर्मा से पहले इस घर में सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 4 साल पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी‌ जिसके बाद से ही यह घर खाली पड़ा था। अब इस घर में अदा शर्मा शिफ्ट हो गई है। अदा शर्मा ने यह घर 5 सालों के लिए किराए पर लिया है। इस घर में रहने के साथ ही उन्होंने इसे पूरा ट्रांसफॉर्म भी कर दिया है।

Read More-आधी रात को पति के कंधों पर बैठकर पूल में मस्ती करती दिखी आरती सिंह, कुछ इस तरह भाई कृष्णा अभिषेक का मनाया बर्थडे