Home मनोरंजन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को दी गई Z...

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को दी गई Z + सुरक्षा, जाने कितने का होंगा खर्चा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है। वहीं सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सरकार चौकन्नी हो गई है। सलमान खान को सरकार की तरफ से Z प्लस की सुरक्षा दे दी गई है।

Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान के बहुत करीबी दोस्त कहे जाने वाले बाबा सिद्दीकी की अभी हाल ही में गोली मार कर हत्या कर दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान का पूरा परिवार सहम गया है। सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है। वहीं सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सरकार चौकन्नी हो गई है। सलमान खान को सरकार की तरफ से Z प्लस की सुरक्षा दे दी गई है।

सलमान खान को दी गई Z प्लस सुरक्षा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान को Z प्लस सिक्योरिटी दे दी गई है। सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सरकार कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की काफी गहरी दुश्मनी है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद हर कोई सहम गया है। वहीं सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सलमान खान को Z प्लस सुरक्षा कर दी है।

क्या होती है Z प्लस सुरक्षा

सलमान खान को जो सुरक्षा प्रदान की गई है उसमें करीब 10 NSG कमांडो और पुलिस सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। इस सुरक्षा दल के साथ पांच गाड़ियां होती है जिसमें बुलेट प्रूफ गाड़ी भी शामिल होगी। Z प्लस सिक्योरिटी का खर्च हर महीने 30 लाख से ज्यादा होता है। हालांकि इसकी जानकारी स्पष्ट रूप से नहीं दी गई है।

Read More-बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए ‘गोपी बहू’ ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, देवोलीना के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Exit mobile version