Home मनोरंजन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए ‘गोपी बहू’ ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, देवोलीना...

बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए ‘गोपी बहू’ ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, देवोलीना के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभी हाल ही में प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति शाहनवाज शेख के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)’साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल में ‘गोपी बहू’ के किरदार में नजर आई थी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभी हाल ही में प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति शाहनवाज शेख के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

देवोलीना ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,”पेरेंट्स के रूप में हमारा रोमांच जल्द ही शुरू होने वाला है। और मैं इससे अधिक एक्साइटेड नहीं हो सकती।” इन तस्वीरों में देवोलीना अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में देवोलीना बेज कलर की ड्रेस पहने हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं। वही उनके पति शाहनवाज व्हाइट आउटफिट पहने हुए नजर आए हैं। उन्होंने प्रिंटेड शर्ट के साथ व्हाइट ट्राउजर पहना है।

एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

देवोलीना भट्टाचार्जी के चेहरे पर इस दौरान प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। हाल ही में देवोलीना का बेबी शावर भी हुआ था जिसमें फैमिली फ्रेंड्स और के कुछ लोग ही शामिल हुए थे। बेबी शावर में एक्ट्रेस ने सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें बहुत ही प्यारी लग रही थी।

Read More-सुशांत सिंह के घर में रहने से अदा शर्मा को महसूस होती है एक्टर की मौजूदगी? लगता है डर? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Exit mobile version