Home मनोरंजन ‘मेरी जान को खतरा बढ़ता ही जा रहा है…’ बाबा सिद्दीकी की...

‘मेरी जान को खतरा बढ़ता ही जा रहा है…’ बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद अखिलेश यादव का बड़ा बयान

इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाताई है।

akhilesh yadav

UP News: मुंबई के बांद्रा में शनिवार को एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui की हत्या कर दी गई। इसके बाद तमाम राजनीतिक दलों की ओर से बयान बाजी हो रही है। वही अभी इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाताई है।

अखिलेश यादव को सताई अपनी सुरक्षा की चिंता

अखिलेश यादव ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि,”जब Z प्लस ,Y प्लस सुरक्षा में हत्या हो रही तो अब तो कहीं खड़े होकर गाड़ी का दरवाजा खोलने पर भी डर लगता है। हजारों लाखों की भीड़ उनके कार्यक्रमों में उमराती है ऐसे में उनकी जान को खतरा बढ़ता ही जा रहा है।” वही अखिलेश यादव ने बहराइच की घटना पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि,”मेरी अपील है कि कानून व्यवस्था बनी रहे घटना दुखद है। सरकार को न्याय करना चाहिए जिस समय ये जुलूस निकाला उसे समय पुलिस को इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि रुट पर सुरक्षा है या नहीं, पर्याप्त पुलिस की तैनाती है या नहीं। लाउडस्पीकर पर क्या बजाया जा रहा था? प्रशासन को इसका ध्यान रखना चाहिए था शासन की चूक की वजह से यह घटना हुई?”

सपा नेता ने की अखिलेश को NSG सुरक्षा देने की मांग

वही अखिलेश यादव के इस बयान पर आईपी सिंह ने कहा कि,’देश के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता माननीय अखिलेश यादव जी की NSG सुरक्षा केंद्र सरकार तत्काल बहाल करें। हजारों लाखों की भीड़ उनके कार्यक्रमों में उमड़ती है ऐसे में उनकी जान को खतरा बढ़ता ही जा रहा है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी जान को भी खतरा बताया।’

Read More-UP: रामलीला के मंच पर ही राम और रावण के बीच हुई हाथापाई, दर्शकों को करना पड़ा बीच बचाव

Exit mobile version