Home मनोरंजन बाबा सिद्दीकी नहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे सलमान खान?...

बाबा सिद्दीकी नहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे सलमान खान? पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पूरी तरह टूट गए हैं। वही अभी इसी बीच आरोपियों से पूछताछ में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

Salman Khan House

Salman Khan House: एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड की घटना ने पूरी मुंबई को हिला कर रख दिया है। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बहुत ही करीबी दोस्त माने जाते थे। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पूरी तरह टूट गए हैं। वही अभी इसी बीच आरोपियों से पूछताछ में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या से पहले सलमान के घर की हुई थी रेकी

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि उन्होंने बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की हत्या से पहले सलमान खान (Salman Khan) के घर की भी रेकी की थी। आरोपी गुरुनेल सिंह ने पिछले महीने सलमान खान (Salman Khan) के घर की रेकी की थी। वहीं सूत्रों से जानकारी मिली है कि गुरनेल सिंह,शिव कुमार ,मोहम्मद जिशान अख्तर ने ही पुणे में बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश रची थी।

स्नैपचैट पर होती थी चैटिंग

वही इस घटना के बाद पता चला है कि आरोपी गुरुनेल सिंह ने अपने मोबाइल को नष्ट करने की कोशिश की,उसका डिस्प्ले तोड़ दिया था। आरोपी स्नैपचैट पर चैटिंग करते थे। और फिर मैसेज पढ़ने के बाद मैसेज को डिलीट भी कर देते थे। इन आरोपियों के घर के लिए बनाए गए आधार कार्ड भी स्नैपचैट पर भेजे गए थे। आरोपी ने स्वीकार किया फर्जी आधार कार्ड का स्क्रीनशॉट लेकर उसे डिलीट करने के निर्देश दिए थे। साथ ही इस हत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्तौल शिवा घाटकोपर से लाए थे।

Read More-‘अगर जेल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग चला रहा तो क्या कर रही है सरकार…’, कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

Exit mobile version