Home क्रिकेट पूर्व कोच राहुल द्रविड़ ने की रोहित-विराट से मुलाकात, वीडियो ने जीता...

पूर्व कोच राहुल द्रविड़ ने की रोहित-विराट से मुलाकात, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के पूर्व t20 कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से मुलाकात की है। इसके बाद राहुल द्रविड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

rahul dravid

Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज बल्लेबाज है और उन्होंने भारतीय टीम के लिए काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेला है और भारत के क्रिकेट को आगे बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके अलावा राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद पर भी रह चुके हैं। भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के पूर्व t20 कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से मुलाकात की है। इसके बाद राहुल द्रविड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इन खिलाड़ियों से मिले द्रविड़

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में दिखाई दे रहे हैं। जहां पर राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा को देखा जा सकता है और इस दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी वहां पर खड़ी है और भारतीय खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की प्रैक्टिस जर्सी पहन रखी है। इस दौरान पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। एक बार फिर से राहुल द्रविड़ के साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली को देखकर क्रिकेट फैंस इमोशनल हो गए हैं।

टीम इंडिया को बनाया वर्ल्ड चैंपियन

राहुल द्रविड़ काफी लंबे समय से भारतीय टीम के हेड कोच के पद पर तैनात थे। राहुल द्रविड़ का कोचिंग कार्यकाल भारतीय टीम से t20 विश्व कप 2024 के बाद खत्म हो गया है। भारतीय टीम में राहुल द्रविड़ की कोचिंग में t20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया है और भारतीय टीम ने राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में 17 साल बाद चैंपियन बनी है। राहुल द्रविड़ के कोचिंग से हटने के बाद रोहित शर्मा विराट कोहली ने भी t20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

Read More-‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता…’ बाबर आजम के टीम से बाहर किए जाने पर बेन स्टोक्स ने दिया अजीब बयान

Exit mobile version