Home मनोरंजन पति की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी, राज कौशल की...

पति की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी, राज कौशल की फोटो फ्रेम को लगाया गले

साल 2021 में मंदिरा बेदी को बहुत बड़ा झटका लगा था जब उनके पति राज कौशल ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया था। आज राज कौशल का बर्थडे है इस मौके पर मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और उन्हें याद किया।

Mandira Bedi

Mandira Bedi: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मंदिरा बेदी ने साल 2003 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के साथ शो को होस्ट करना शुरू किया था और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मंदिरा बेदी ने आज के समय में अच्छी खासी पहचान बना ली है। साल 2021 में मंदिरा बेदी को बहुत बड़ा झटका लगा था जब उनके पति राज कौशल ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया था। आज राज कौशल का बर्थडे है इस मौके पर मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और उन्हें याद किया।

पति को याद कर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 2021 में दिल का दौरा पड़ गया था और उनकी मौत हो गई थी। एक्ट्रेस ने 15 अगस्त 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिवंगत पति राज कौशल की यादों का एक मोंटाज भी पोस्ट किया है। मंदिरा ने नोट में लिखा,’हैप्पी बर्थडे राज जी.. आपको हमें छोड़े हुए 3 साल से ज्यादा समय हो गया है और हम आपके बारे में सोचते हैं और आपको हर दिन याद करते हैं। आपके जन्मदिन पर हम आपके बारे में थोड़ा और सोचते हैं और आपको थोड़ा और ज़श्न मानते हैं। और कई चीजे जिन्होंने आपको बेहतर बनाया आपकी तेज आवाज आपका प्यार भरा दिल.. हम आपके बारे में बहुत प्यार से सोचते हैं। आज उस दिन का जश्न मनाओ जिस दिन तुम्हारा जन्म हुआ था।’

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मौत

आपको बता दें मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 52 साल की ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी को यह सबसे बड़ा दुख मिला है। मंदिरा बेदी अपने पति को हर दिन याद करती है।इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Read More-अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा जोड़ों को दी ये सलाह

Exit mobile version