Home मनोरंजन बेस्ट एक्टर बने ऋषभ शेट्टी, ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, खुशी से...

बेस्ट एक्टर बने ऋषभ शेट्टी, ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, खुशी से झूम उठी शर्मिला टैगोर

गुलमोहर बेस्ट हिंदी फिल्म बनी है। जिसकी खुशी में शर्मिला टैगोर झूम उठी हैं।ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने के बाद यस ने ट्वीट कर उन्हें बधाई भी दी है।

kantara

National Film Awards: 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान हो गया है। ‘कांतारा’ के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं नित्या मेनन और मानषी पारेख ने बेस्ट एक्ट्रेस का सम्मान अपने नाम किया। नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित होने के बाद फिल्मी सितारों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। गुलमोहर बेस्ट हिंदी फिल्म बनी है। जिसकी खुशी में शर्मिला टैगोर झूम उठी हैं।ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने के बाद यस ने ट्वीट कर उन्हें बधाई भी दी है।

गुलमोहर की जीत पर खुशी से झूमी शर्मिला टैगोर

ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिलने के बाद साउथ के सुपरस्टार यश ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है। यश ने लिखा,”सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को बधाई। ऋषभ शेट्टी, विजय, प्रशांत नील और होंबले फिल्म से जुड़ी टीम को कांतारा और केजीएफ को मिली पहचान के लिए धन्यवाद। और भी आगे जाने के लिए शुभकामनाएं। ये वास्तव में राष्ट्रीय स्तर पर कन्नड़ सिनेमा के लिए सबसे बढ़िया पलों में से है।” वही गुलमोहर सबसे बेस्ट हिंदी फिल्म बनने से शर्मिला टैगोर खुशी से झूम उठी। शर्मिला टैगोर ने कहा,”यह खबर सुनने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है मैं बहुत खुश हूं। राहुल एक बहुत ही कमाल के डायरेक्टर हैं। यह उनकी पहली फिल्म है और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और अपने लिए भी बहुत खुशहूं। मेरे लिए यह आज की सबसे बढ़िया खबर है। फिल्म की टीम से मैं अब भी टच में हूं हमने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की थी और सभी ने शूटिंग के दौरान एक दूसरे का बहुत ख्याल रखा।”

सूरज बड़जात्या को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड

फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए सूरज बड़जात्या को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है।सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए नीना गुप्ता को बेस्ट एक्ट्रेस इन अ सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड मिला है। विशाल भारद्वाज ने शॉर्ट फिल्म फुरसत के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता है।

Read More-पति की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी, राज कौशल की फोटो फ्रेम को लगाया गले

Exit mobile version