Home मनोरंजन ‘हमारे पास रहने को नहीं था अपना घर…’, अपने पुराने दिनों को...

‘हमारे पास रहने को नहीं था अपना घर…’, अपने पुराने दिनों को याद कर फूट -फूटकर रोई मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है। लेकिन एक समय ऐसा था जब मलाइका अरोड़ा के पास रहने के लिए खुद का घर भी नहीं था।

Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पर बीते दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। मलाइका अरोड़ा के पिता ने बालकनी से कूद कर आत्महत्या करली थी। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है। लेकिन एक समय ऐसा था जब मलाइका अरोड़ा के पास रहने के लिए खुद का घर भी नहीं था।

मलाइका अरोड़ा के पास नहीं था रहने के लिए घर

50 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं जिसके वजह से आप 25 साल की दिखती हैं। मलाइका अरोड़ा बतौर जज डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ चुकी है। झलक दिखला जा के एक एपिसोड के दौरान मलाइका एक डांस परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गई थी। इस डांस परफॉर्मेंस में मजदूरों कीमाला दुर्दशा को दर्शाया गया था। जिसे देखकर मलाइका अरोड़ा को अपने पुराने दिन याद आ गए। जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा इमोशनल हो गई और अपने बीते दिनों के बारे में बताया।

गरीबों के दिनों को याद कर इमोशनल हुई मलाइका

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संगीता नाम की एक कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल होते हुए कहा कि,’मुझे याद है हम लोग किराए के मकान में रहते थे। हमारे पास अपना घर नहीं था, मेरा मतलब है जहां तक मुझे याद है कि हम किराए के घर में रहते थे हम अक्सर मजाक में रहते थे कि हम बचपन में माचिस की डिब्बी में रहते थे। मुझे याद है कि घर कितना छोटा था। अगर हम घूमते तो डर लगता था किसी को चोट लग सकती है। यह बहुत-बहुत मुश्किल था थोड़े से पैसे बचाने के बाद मैं एक घर खरीदना चाहती थी और मैं इसके बारे में अपनी मां को बताया था। कभी किराए के छोटे से घर में रहने वाली मलाइका आज मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान घर में रहती थी।’

Read More-पहली बार दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंची मां-बहन, मां को गले लगाते ही छलक पड़े सिंगर के आंसू

Exit mobile version