Home मनोरंजन पहली बार दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंची मां-बहन, मां को गले...

पहली बार दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंची मां-बहन, मां को गले लगाते ही छलक पड़े सिंगर के आंसू

दलजीत दोसांझ फैंस के साथ अपनी फैमिली का इंट्रोड्यूस करवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिंगर काफी इमोशनल भी हो गए हैं। दलजीत दोसांझ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh: फेमस पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ हमेशा अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं। लेकिन इसी भी सोशल मीडिया पर दलजीत दोसांझ का एक‌ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दलजीत की फैमिली नजर आ रही है। दलजीत दोसांझ फैंस के साथ अपनी फैमिली का इंट्रोड्यूस करवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिंगर काफी इमोशनल भी हो गए हैं। दलजीत दोसांझ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सिंगर के कॉन्सर्ट में पहुंची मां और बहन

पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ ओके थैंक्स काफी दिनों से यह जानने के लिए बेताब थे कि सिंगर की शादी हुई है या फिर नहीं उतना ही नहीं उनके फैंस यहां तक नहीं जानते थे कि उनके माता-पिता कौन हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दलजीत दोसांझ अपनी मां और बहन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शादी उन्होंने उनके लिए इमोशनल होकर अपने गाने ‘हस्स -हस्स’ की लाइनें गाई है। इस दौरान उन्होंने अपनी मां सुखविंदर कौर को इंट्रोड्यूस भी करवाया। दलजीत ने जब अपनी मां को गले लगाया और उनके सिर पर किस किया तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े हैं।

आज मेरा परिवार भी यहां है-दलजीत

दलजीत ने अपनी फैमिली को इंट्रोड्यूस करवाते हुए खुशी जाहिर की और कहा कि,आज मेरा परिवार भी यहां है। इस दौरान दलजीत ने अपनी बहन से भी फैंस को मिलवाया। आपको बता दें इस साल की शुरुआत में दलजीत ने बताया था कि कैसे उनके माता-पिता ने बचपन में ही उन्हें उनके मां के पास भेजने का फैसला किया, जिससे उनके परिवार के साथ उनका रिश्ता कमजोर पड़ गया। मैं गांव से निकाल कर शहर आ गया और लुधियाना में रहने लगा।’

Read More-‘सोना कितना सोना है…’गाने पर Zaheer Iqbal ने करिश्मा के साथ किया धमाकेदार डांस, वायरल हो गया सोनाक्षी का रिएक्शन

Exit mobile version