Home मनोरंजन हसीन वादियों में सुकून के पल बिताती नजर आई कैटरीना कैफ, शेयर...

हसीन वादियों में सुकून के पल बिताती नजर आई कैटरीना कैफ, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर से एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की अफवाहें उड़ने लगी है। कैटरीना कैफ एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में सुकून के पल बिता रही हैं।

Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर सुकून के पल बिताती हुई नजर आ रही है। कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर से एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की अफवाहें उड़ने लगी है। कैटरीना कैफ एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में सुकून के पल बिता रही हैं।

मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में बिताए सुकून के पल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपने काम से वक्त निकाल कर एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में सुकून के पल बिताती हुई नजर आ रही है। जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपनी होटल रूम की बालकनी के पास बैठकर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। कहीं एक्ट्रेस पीछे वादियों का हसीन नजारा देख रही है तो कहीं व्हाइट टॉप पहने नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ पहाड़ और नदियों के बीच बने रिसोर्ट में काफी खुश लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ की फिल्में

कैटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो आखरी बार कैटरीना कैफ विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आई थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में नजर आई थी। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में पहुंची थी।

Read More-फराह खान पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

Exit mobile version