Home मनोरंजन फराह खान पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स ने दुनिया...

फराह खान पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

दो हफ्ते पहले ही फराह खान ने अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। फराह खान ने जन्मदिन के मौके पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी मां को सबसे 'बहादुर इंसान' बताया था।

Farah Khan Mother Death

Farah Khan Mother Death: बॉलीवुड की कोरियोग्राफर फराह खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फराह खान की मां मेनका ईरानी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। फराह खान की मां काफी दिनों से बीमार चल रही थी। दो हफ्ते पहले ही फराह खान ने अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। फराह खान ने जन्मदिन के मौके पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी मां को सबसे ‘बहादुर इंसान’ बताया था।

नानावटी अस्पताल में चल रहा था इलाज

फराह खान और साजिद खान की मां काफी लंबे समय से बीमारियों से पीड़ित चल रही थी। उनका पहले मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा था उसके बाद फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अचानक फिर उनकी तबीयत खराब हो गई फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। साजिद खान ने बताया था कि उनकी मां मेनका ईरानी की कई सर्जरी हुई थी। फराह खान और साजिद खान अपने मां के बहुत करीब थे। फराह खान की मां मेनका ईरानी ने शुक्रवार 26 जुलाई को अंतिम सांस ली है।

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुई थी फराह खान

फराह खान ने अपनी मां के जन्मदिन पर दो तस्वीरें शेयर की थी। इसी के साथ पोस्ट में लिखा था कि,"हम सभी अपनी मांओं को हल्के में लेते हैं..खासकर मैं! पिछले महीने यह खुलासा हुआ है कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं.. वह सबसे मजबूत, सबसे बहादुर हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है.. कई बार सर्जरी के बाद भी सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक हो माँ! आज घर वापस आने का अच्छा दिन है। मैं आपके फिर से मुझसे लड़ने के लिए मजबूत होने का इंतजार नहीं कर सकती.. मैं आपसे प्यार करती हूं।"

Read More-अब कैसी है हिना खान की तबीयत? ऑन स्क्रीन बेटी नायरा ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा-‘आप लोगों के लिए दुआ कीजिए..’

Exit mobile version