Home मनोरंजन अब कैसी है हिना खान की तबीयत? ऑन स्क्रीन बेटी नायरा ने...

अब कैसी है हिना खान की तबीयत? ऑन स्क्रीन बेटी नायरा ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा-‘आप लोगों के लिए दुआ कीजिए..’

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी ने उनके हेल्थ अपडेट के बारे में बताया है। शिवांगी जोशी ने कहा कि हम हिना खान के संपर्क में है और बहुत जल्द उनसे मिलने जाएगी।

hina khan and shivangi joshi

Hina Khan: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी दर्द में है। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हिना खान का ब्रेस्ट कैंसर थर्ड स्टेज पर चल रहा है एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। हिना खान के फैंस से लेकर टीवी जगत के सितारे भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब इसी बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी ने उनके हेल्थ अपडेट के बारे में बताया है। शिवांगी जोशी ने कहा कि हम हिना खान के संपर्क में है और बहुत जल्द उनसे मिलने जाएगी।

नायरा ने की ठीक होने की दुआ

एक इंटरव्यू देते हुए शिवांगी जोशी ने हिना खान की हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी है। हिना खान की एक तस्वीर देखने के बाद शिवांगी जोशी ने हिना खान को एक्साइटेड होकर ‘मम्मा’ कहा। उन्होंने बताया कि यह तस्वीर शो में शामिल की शुरुआती दिनों की है। शिवांगी जोशी ने कहा कि,’वह हिना से बहुत प्यार करती हैं। कल यह मेरी उनसे कॉल पर बात हुई थी और आज मुझे उनसे मिलने जाना था, लेकिन आज पॉसिबल नहीं हो पाया है तो मैं जल्दी ही उनसे मिलने जाऊंगी।’ वही शिवांगी जोशी ने एक्ट्रेस के हेल्थ अपडेट के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘हिना खान बेहद स्ट्रांग है। मैं अभी भी उनके टच में हूं। वह अभी ठीक है। हिना फाइटर है और जल्द ही ठीक हो जाएगी। आप लोग भी उनके लिए दुआ कीजिए।’

हिना खान की ऑन स्क्रीन बेटी बनी थी शिवांगी जोशी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री शिवांगी जोशी हिना खान की ऑन स्क्रीन बेटी बनी थी। जहां शिवांगी जोशी ने नायरा का किरदार निभाया था तो वही हिना खान अक्षरा के रूप में नजर आई थी। हिना खान और अक्षरा की मां- बेटी की जोड़ी फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया था।

Read More-एयरहोस्टस पर क्यों आग बबूला हुई सारा अली खान? फ्लाइट के अंदर से वायरल हुआ वीडियो

Exit mobile version