Home मनोरंजन कंगना रनौत के बयान से खफा किसान सड़कों पर उतरे, पुतला फूंककर...

कंगना रनौत के बयान से खफा किसान सड़कों पर उतरे, पुतला फूंककर की नारेबाजी

भारतीय किसान यूनियन से जुड़े हुए किसानों ने कंगना रनौत के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन किया है। किसानों ने प्रदर्शन करते हुए कंगना रनौत का पुतला फूंफा और जमकर नारेबाजी भी की है। कंगना रनौत की सदस्यता भी खत्म करने की मांग की है।

up news

UP News: बॉलीवुड की अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कृषि कानून को लेकर जो बयान दिया है उसकी वजह से किस खफा हो गए हैं। कंगना रनौत के बयान को लेकर किसान संगठन लगातार आंदोलन की राह पर हैं। वहीं अब इसी बीच प्रयागराज में भारतीय किसान यूनियन से जुड़े हुए किसानों ने कंगना रनौत के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन किया है। किसानों ने प्रदर्शन करते हुए कंगना रनौत का पुतला फूंफा और जमकर नारेबाजी भी की है। कंगना रनौत की सदस्यता भी खत्म करने की मांग की है।

कंगना रनौत के बयान से खफा किसान

प्रयागराज में भारतीय किसान यूनियन से जुड़े हुए किसानों ने कंगना रनौत के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। भारतीय किसान यूनियन की तरफ से तय किया गया कि प्रयागराज में 25 प्रमुख जगहों पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत के पुतले रखे जाएंगे और लोगों से अपील की जाएगी कि इन पुतलों पर कालिख पोते और लगातार किसानों का उपहार उड़ने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत के खिलाफ अपने गुस्से का प्रदर्शन करें। यह प्रदर्शन भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष अनुज सिंह की अगुवाई में एयरपोर्ट चौराहे के पास हुआ ‌

कंगना लगातार अनर्गल बयानबाजी कर रही है -किसान

किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अनुज सिंह ने कहा कि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना रनौत ने किसानों को अपमानित करने व उनका मजाक उड़ाने का काम किया है। वह लगातार ऐसी अनर्गल बयान बाजी कर रही हैं ऐसा लगता है कि वह अपना दिमाग की संतुलन खो बैठी हैं। ऐसी महिला को देश की संसद में रहने का कोई अधिकार नहीं है बीजेपी को कंगना रनौत की संसद सदस्यता खत्म कर देनी चाहिए। दरअसल आपको बता दे बीते दिनों कंगना रनौत ने कृषि कानूनों को खत्म किए जाने की वकालत की थी।

Read More-सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा फीमेल फैन का गला, भड़क उठे अरिजीत सिंह, फिर खुद मांगी माफी

Exit mobile version