Home मनोरंजन लोगों के दिलों पर फिर चला जूनियर एनटीआर का जादू, जाने कैसा...

लोगों के दिलों पर फिर चला जूनियर एनटीआर का जादू, जाने कैसा रहा देवरा फिल्म का रिव्यू

अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर देवरा फिल्म में नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर की देवर फिल्म आज रिलीज हो गई है जिसे लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

devara

Devara: जूनियर एनटीआर हमेशा साउथ फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं जूनियर एनटीआर की एक्टिंग का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है और वह ज्यादातर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देते रहते हैं। इसके बाद अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर देवरा फिल्म में नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर की देवर फिल्म आज रिलीज हो गई है जिसे लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

कैसी लगी जूनियर एनटीआर की देवरा

ज्यादातर लोगों को जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है जिसके बाद कुछ यूजर्स एक्स पर देवरा फिल्म का रिव्यू कर रहे हैं। देवरा फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा “अभी-अभी देवरा देखी और मैं हैरान हूं! विजुअल, एक्शन, परफॉर्मेंस… सब कुछ टॉप स्तर का है जूनियर बिल्कुल एक पावरहाउस परफॉर्मेंस डिलीवर करते हैं। यह अगली बड़ी साउथ इंडियन ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है, बाहुबली के साथ। इसे दोबारा देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।” एक दूसरे यूज़र ने लिखा “पॉजिटिव- टाइटल कार्ड और एनी म्यूजिक, निगेटिव- कोराटाला निर्देशन, एनटीआर का लुक और फ्लैट स्क्रीनप्ले, खराब वीएफएक्स. अगर दूसरे भाग में भी ऐसा ही होता है तो यह आचार्य से भी ज्यादा डिजास्टर होगा।”

फिल्म को बता रहे ब्लॉकबस्टर

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ गई है कि लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है और सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और जूनियर एनटीआर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

Read More-कंगना रनौत के बयान से खफा किसान सड़कों पर उतरे, पुतला फूंककर की नारेबाजी

Exit mobile version