Home मनोरंजन सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा फीमेल फैन का गला, भड़क उठे अरिजीत सिंह,...

सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा फीमेल फैन का गला, भड़क उठे अरिजीत सिंह, फिर खुद मांगी माफी

अरिजीत सिंह के गाने लोगों को बहुत ही पसंद आते हैं जिस कारण वह बॉलीवुड के एक सुपरस्टार सिंगर भी माने जाते हैं। इसी बीच जब अरिजीत सिंह एक कंसर्ट में परफॉर्मेंस कर रहे होते हैं तभी सिक्योरिटी गार्ड एक महिला का गला दबोच लेते हैं।

arjit singh video

Arijit Singh Video: अरिजीत सिंह नाम आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं रह गया है क्योंकि अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज के दम पर बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। अरिजीत सिंह की आवाज का हर कोई दीवाना घूम रहा है और अरिजीत सिंह के गाने लोगों को बहुत ही पसंद आते हैं जिस कारण वह बॉलीवुड के एक सुपरस्टार सिंगर भी माने जाते हैं। इसी बीच जब अरिजीत सिंह एक कंसर्ट में परफॉर्मेंस कर रहे होते हैं तभी सिक्योरिटी गार्ड एक महिला का गला दबोच लेते हैं।

सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा फैन का गला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह का लाइव कंसर्ट चल रहा था और वह गाना गा रहे थे तभी अचानक एक महिला उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करती है लेकिन सुरक्षा कर्मी तुरंत उसे महिला को पकड़ लेते हैं और उसका गला दबोच देते हैं। जिस पर अरिजीत सिंह नाराजगी जाहिर करते हैं और कंसर्ट को रोककर कहते हैं कि “किसी को भी इस तरह से पकड़ना ठीक नहीं है। दोस्तों आप सभी प्लीज बैठ जाइए। काश में आपको बचाने के लिए वहां पर होता। लेकिन नहीं था।”

अरिजीत सिंह ने दिए कई हिट गाने

अरिजीत सिंह हमेशा शांत स्वभाव के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं अरिजीत सिंह कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वह फैंस का दिल जीत लेते हैं अगर हम अरिजीत सिंह के गानों की बात करें तो हमारी अधूरी कहानी, तेरा यार हूं मैं, ओ माही, छोड़ दिया, लेहरा दो जैसे कई हिट सॉन्ग दिए हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी गाने गए हैं।

Read More-इंदौर की सड़कों पर ब्रा पहन कर घूमने निकली लड़की, लोगों के भड़कने पर बोली-जिन्हें दिक्कत है उन्हें मेरा एड्रेस दें

Exit mobile version