Home मनोरंजन आदित्य राय कपूर को डेट कर रही है Ananya Pandey! Sara Ali...

आदित्य राय कपूर को डेट कर रही है Ananya Pandey! Sara Ali Khan ने किया पड़ा खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा अली खान ने अपनी फ्रेंड अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे से किए हैं।

Ananya Pandey and Sara Ali Khan

Ananya Pandey and Sara Ali Khan: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करन जौहर इस समय अपने रियलिटी शो कॉफी विद करण के आठवे सीजन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। काफी विद करण के आठवें सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां पहुंचे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा अली खान ने अपनी फ्रेंड अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे से किए हैं।

सारा अली खान ने अनन्या को लेकर कहीं ये बात

कॉफी विद करण के आठवें सीजन के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है की अनन्या पांडे और सारा अली खान शो में पहुंची है। इस दौरान करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि ऐसी क्या चीज है जो अनन्या के पास है लेकिन आपके पास नहीं। जिस पर सारा अली खान जवाब देते हुए कहती है कि ‘ए नाइट मैनेजर’ इसके बाद अनन्या पांडे शर्मा जाती है फिर वह कहती है कि ‘मुझे तो अनन्या कॉय कपूर जैसा फील हो रहा है।’ अनन्या पांडे कि जवाब से कंफर्म हो गया है कि वह अपने से 8 साल बड़े आदित्य राय कपूर को डेट कर रही हैं।

काफी दिनों से चर्चा में है अनन्या और आदित्य

आपको बता दे कि काफी लंबे समय से अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है। कुछ दिनों पहले अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें अनन्या पांडे आदित्य कपूर के कंधे पर सिर रखे हुए दिखाई दे रहे थे। आदित्य रॉय कपूर ए नाइट मैनेजर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

Read More-फेक अरेस्ट का वीडियो बनाने के बाद मुश्किल में पड़ी Urfi Javed, मुंबई पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Exit mobile version