रामचरण की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, दादा बनने पर खुशी से फूले नहीं समा रहे Chiranjeevi

शादी के 11 साल बाद रामचरण और उपासना एक बेटी का स्वागत किया है। वही दादा बनने की खुशी में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी पोती को लेकर खास पोस्ट भी लिखा है।

745
Ram Charan

Ram Charan Daughter: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण के घर में नन्हा मेहमान आया है। रामचरण और उपासना माता पिता बन चुके हैं। वही दादा बनने की खुशी में चिरंजीवी भी फूले नहीं समा रहे हैं। बेटी के आने से पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। शादी के 11 साल बाद रामचरण और उपासना एक बेटी का स्वागत किया है। वही दादा बनने की खुशी में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी पोती को लेकर खास पोस्ट भी लिखा है।

दादा बनने की खुशी में फूले नहीं समा रहे चिरंजीवी

चिरंजीवी ने रामचरण और उपासना की बेटी को लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया है। चिरंजीवी ने लिखा,”आपका स्वागत है छोटी मेगा राजकुमारी!! अपने लोगों के बीच खुशियां बिखेर दी हैं आपकी आगमन पर करोड़ों का मेगा परिवार धन्य हो गया है।। रामचरण और उपासना को माता-पिता और हमें दादा दादी बनने पर खुशी और गौरवान्वित है!!”इस पोस्ट से साफ दिखाई दे रहा है कि चिरंजीवी अपनी पोती के घर आने से काफी खुश हैं।

हैदराबाद में दिया बेटी को जन्म

आपको बता दें उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। शादी के 11 साल बाद रामचरण पिता बने हैं। 14 जून 2012 को रामचरण उपासना ने शादी की थी। रामचरण और उपासना ने शादी की 11 वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है। अब इनके फैंस बेबी गर्ल की पहली झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Read More-BCCI इस दिन करेगा वेस्टइंडीज दौरे के लिए होगा Team India का ऐलान! सामने आया बड़ा अपडेट