फिर से माता सीता के रुप में नजर आई Dipika chikhliya, वीडियो देख Adipurush पर भड़के फैंस

आदि पुरुष फिल्म पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने एक वीडियो शेयर किया है।

716
dipika chikhlia

Dipika chikhliya: रामानंद सागर की रामायण को रिलीज में भले ही कई साल हो गए हैं लेकिन आज भी रामानंद सागर की रामायण को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष रिलीज हुई है। साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता प्रभास की फिल्म आदि पुरुष रिलीज होने के बाद विवाद छिड़ गया है। आदि पुरुष फिल्म पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने एक वीडियो शेयर किया है।

दीपिका चिखलिया ने दिखाया सीता माता का लुक

आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक रील शेयर की है। इस वायरल वीडियो में दीपिका चिखलिया सीता माता के किरदार में देखी जा सकती हैं। दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल के साथ सीता माता का किरदार निभाया था। अरुण गोविल रामायण में भगवान राम के किरदार में देखे गए थे। दीपिका चिखलिया के इस वीडियो को देखने बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

फैंस ने आदि पुरुष पर साधा निशाना

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस आदि पुरुष फिल्म को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका चिखलिया की इस वायरल रील पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मैम आपकी यह रियल पूरी आदि पुरुष फिल्म पर भारी है’ तो दूसरे यूज़र ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘माता सीता के किरदार में आपको कोई रिप्लेस नहीं कर सकता’। आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म इस समय अपने डायलॉग लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर आदि पुरुष फिल्म को बैन करने की भी मांग उठ रही है।