प्रभास की Adipurush में दिखे ‘पुष्पा’ सुपरस्टार, Allu Arjun के लुक को देख फैंस को भी नहीं हुआ भरोसा

कृति सेनन और प्रभास की फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन को भी देखा गया है। अल्लू अर्जुन के लोगों को उनके फैंस भी पहचान नहीं पा रहे हैं।

880
Aadipurush

Adipurush: प्रभास के फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है आज रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आदि पुरुष के फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। पुरुष फिल्म का क्रेज प्लीज होने से पहले ही देखा जा चुका है। क्योंकि इस फिल्म की पहले से ही काफी एडवांस बुकिंग की गई है। आपको बता दें कि कृति सेनन और प्रभास की फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन को भी देखा गया है। अल्लू अर्जुन के लोगों को उनके फैंस भी पहचान नहीं पा रहे हैं।

आदिपुरुष में दिखे अल्लू अर्जुन

आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई सींस वायरल हो रहे हैं। आदि पुरुष के फैंस इस फिल्म के कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में कहा गया है कि अल्लू अर्जुन कैमियो के किरदार में नजर आए हैं। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन एक वानर के किरदार में देखे जा सकते हैं। लेकिन आदि पुरुष की फिल्में अल्लू अर्जुन के किरदार को देखने के बाद उनके फैंस भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं।

कृति सेनन और प्रभास मचाएंगे धमाल

रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास भगवान राम के किरदार में देखे जाएंगे तो वही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सीता माता की किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी। कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदि पुरुष में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान रावण के किरदार में देखे जा सकते हैं।

Read More-फिर से माता सीता के रुप में नजर आई Dipika chikhliya, वीडियो देख Adipurush पर भड़के फैंस