पति की गर्लफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर गुटर गू करती दिखी Alia Bhatt, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट आफ स्टोन के इवेंट के लिए ब्राजील जा रही थी। वहीं इसी बीच आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

901
Alia Bhatt(

Alia Bhatt Video: मुंबई एयरपोर्ट पर अक्सर बॉलीवुड सितारे स्पॉट किए जाते है आए दिन कोई न कोई स्टार आपको एयरपोर्ट पर जाते हुए दिखाई देगा। अभी हाल ही में गुरुवार की सुबह आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर नजर आई थी। इस दौरान रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट खूबसूरत अंदाज में दिख रही थी। आलिया भट्ट को जींस के साथ मल्टी कलर्स कार्डिगन पहने हुए देखा गया। दरअसल आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट आफ स्टोन के इवेंट के लिए ब्राजील जा रही थी। वहीं इसी बीच आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नजर आई आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट कैटरीना कैफ और विकी कौशल के साथ गुटर गू करती हुई नजर आ रही थी। मतलब तीनों ही एक साथ बातें कर रहे थे। विकी आलिया को बड़े ही प्यार से हद करते हैं उसके बाद आलिया कटरीना के पास जाकर उनसे मिलती है फिर तीनों साथ बैठकर गप्पे लड़ा रहे होते हैं।तीनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों ही अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे होते तभी तीनों की मुलाकात हो जाती है।

पहली बार आलिया के साथ नजर आएंगी कैटरीना

आपको बता दें आलिया भट्ट पहली बार अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड यानी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। आलिया भट्ट फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म जी ले जरा में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई देंगी। दरअसल बताया जा रहा था कि आलिया और कैटरीना के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। लेकिन इस वीडियो को देखकर तो ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा है।

Read More-तलाकशुदा दीपिका को पाने के लिए Shoaib Ibrahim ने दांव पर लगा दिया था अपना सब कुछ, बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी