जिस हमसफर के खातिर इस एक्ट्रेस ने छोड़ा था बॉलीवुड, शादी के 9 साल बाद पति ने दिया डिवोर्स

इतना ही नहीं उन्हें उसी साल मिस इंडिया एशिया पेसिफिक का ताज पहनाया गया था। पूजा बत्रा ने एक डॉक्टर से शादी करने के लिए एक्टिंग की दुनिया से अलविदा कह दिया लेकिन फिर भी वह हमसफ़र अपना नहीं हो पाया।

766
Pooja Batra

Pooja Batra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री पूजा बत्रा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पूजा बत्रा ने अपने करियर में काफी नाम कमाया है लेकिन इन दिनों वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रह रही हैं। पूजा बत्रा ने 1993 में साबुन के विज्ञापन में दिखाई दी थी। इतना ही नहीं उन्हें उसी साल मिस इंडिया एशिया पेसिफिक का ताज पहनाया गया था। पूजा बत्रा ने एक डॉक्टर से शादी करने के लिए एक्टिंग की दुनिया से अलविदा कह दिया लेकिन फिर भी वह हमसफ़र अपना नहीं हो पाया।

एक डॉक्टर के खातिर छोड़ी एक्टिंग

ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह चुके पूजा बत्रा का जन्म 27 अक्टूबर 1975 को पंजाब के लुधियाना में हुआ था। पूजा बत्रा को 18 साल की उम्र में 1993 की मिस एशिया पैसिफिक में तीसरे रनअप के रूप में ताज पहनाया गया था। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने पहली विरासत में काम किया उसके बाद इन्होंने हसीना, मान जाएगी, कहो ना प्यार हो जाए जैसे हिट फिल्मों में भी अभिनय किया। 2002 में पूजा ने कैलीफोर्निया में रहने वाली एक डॉक्टर सोनू एस आहलुवालिया के साथ शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्टिंग करियर छोड़कर लॉस एंजिलिस कैलिफोर्निया में शिफ्ट हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

शादी के 9 साल बाद हो गया तलाक

बॉलीवुड करियर छोड़ने के बाद भी इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया। शादी के 9 साल बाद 2011 में पूजा शुरू से अलग हो गई। कहा तो यहां तक जा रहा था कि दोनों के बीच इसलिए तलाक की पूजा बच्चे नहीं चाहती थी और सोनू बच्चे चाहते थे। हालांकि पूजा बत्रा को फिर से 40 साल की उम्र में प्यार हो गया और 4 जुलाई 2019 को उन्होंने एक्टर नवाब शाह से दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

Read More-रामचरण की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, दादा बनने पर खुशी से फूले नहीं समा रहे Chiranjeevi