Home क्रिकेट डूबते करियर के बीच श्रेयस अय्यर ने की वापसी, रणजी ट्रॉफी में...

डूबते करियर के बीच श्रेयस अय्यर ने की वापसी, रणजी ट्रॉफी में लगाया शतक

श्रेयस अय्यर के करियर पर संकट के बादल छाए हुए हैं। हालांकि रणजी ट्रॉफी के एक मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोक दिया है।

ranji trophy

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश अय्यर का क्रिकेट करियर काफी ज्यादा मुश्किलों भरा रहा है श्रेयस अय्यर लगातार टीम इंडिया से अंदर बाहर होते रहे हैं। लेकिन अब श्रेयस अय्यर के करियर पर संकट के बादल छाए हुए हैं। हालांकि रणजी ट्रॉफी के एक मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोक दिया है।

श्रेयस अय्यर ने जड़े शतक

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस समय डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं और श्रेयस अय्यर को रणजी ट्रॉफी के टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा जा सकता है। टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में शानदार शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है। श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में 190 गेंद खेलते हुए 142 रन की शानदार पारी खेली है। इस दौरान श्रेयस अय्यर ने चार छक्के और 12 चौके लगाए हैं।

टीम इंडिया में होगी वापसी?

श्रेयस अय्यर की भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी बहुत ही ज्यादा मुश्किल नजर आ रही है क्योंकि श्रेयस अय्यर को कई बार टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर खेलने का मौका दिया गया जहां पर श्रेयस अय्यर खुद को साबित नहीं कर पाए और अब श्रेयस अय्यर की वापसी टीम इंडिया में बहुत ही ज्यादा मुश्किल है क्योंकि नंबर चार पर सरफराज खान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने शतक भी लगाया है।

Read More-शतक से सिर्फ 1 रन से चुके ऋषभ पंत, 99 पर हो गए आउट

Exit mobile version