विश्व विजेता बनने के बाद PM Modi ने Rohit Sharma से की फोन पर बात, कप्तान की तारीफ में शेयर किया पोस्ट

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी t20 विश्व कप 2024 से के जीतने की शुभकामनाएं कप्तान रोहित शर्मा को दी है और रोहित शर्मा से पीएम मोदी ने फोन पर बात की है।

90
Team India

Team India: कल 29 जून साल 2024 को रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक नया इतिहास रच दिया है। 17 साल बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने t20 विश्व कप की ट्रॉफी उठाई है। इसके बाद हर कोई भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी t20 विश्व कप 2024 से के जीतने की शुभकामनाएं कप्तान रोहित शर्मा को दी है और रोहित शर्मा से पीएम मोदी ने फोन पर बात की है।

पीएम मोदी ने की रोहित शर्मा से बात

महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम को t20 विश्व कप जीतने वाले रोहित शर्मा दूसरे कप्तान बन गए हैं। भारतीय टीम के विश्व विजेता बनने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए लिखा “आप उत्कृष्टता के धनी हैं। आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा. आज पहले आपसे बात करके खुशी हुई।”

रोहित ने लिया संन्यास

भारत के t20 विश्व कप 2024 के विनर बनने के बाद रोहित शर्मा ने अपने अंतरराष्ट्रीय T20 करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया है जीत की खुशी के बीच रोहित शर्मा ने ऐलान करते हुए बताया है कि उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय T20 करियर का आखिरी मुकाबला खेला है। रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए सिर्फ वनडे और टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

Read More-वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने खाई बारबाडोस की पिच की मिट्टी, इमोशनल कर देगी वजह