Home क्रिकेट गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा बांग्लादेशी क्रिकेटर, गणेश चतुर्थी पर की...

गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा बांग्लादेशी क्रिकेटर, गणेश चतुर्थी पर की पूजा

बांग्लादेशी क्रिकेटर लिटन दास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिटन दास अपनी पत्नी के साथ भगवान गणेश की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। गणेश चतुर्थी पर रिटर्न दास भगवान गणेश की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

liton das

Liton Das: गणेश चतुर्थी का त्योहार हिंदू धर्म में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर हिंदू धर्म में लोग भगवान गणेश की पूजा अर्चना करते हैं। पूरे देश में बीते दिन गणेश चतुर्थी बड़े ही धूमधाम से मनाई गई है देश के अलावा विदेश में भी रहने वाले हिंदुओं ने गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट किया है और गणपति बप्पा का स्वागत किया है। इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के क्रिकेटर ने भी गणेश चतुर्थी पर पूजा अर्चना की है जिसके बाद फैंस इस क्रिकेटर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की गणपति बप्पा की पूजा

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज लिटन दास इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि बांग्लादेशी क्रिकेटर लिटन दास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिटन दास अपनी पत्नी के साथ भगवान गणेश की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। गणेश चतुर्थी पर रिटर्न दास भगवान गणेश की पूजा करते नजर आ रहे हैं। लिटन दास धर्म से हिंदू हैं और उन्होंने गणेश चतुर्थी पर भगवान की पूजा अर्चना की है।

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज है लिटन दास

साल 2015 से लिटन दास बांग्लादेश टीम का हिस्सा बने हुए हैं। अभी तक लिटन दास अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में बांग्लादेश के लिए 45 टेस्ट मैच और 91 वनडे मुकाबला खेल चुके हैं और उन्होंने 89 T20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले भी खेले हैं। इस दौरान लिटन दास ने टेस्ट मैच 2655 रन बनाए हैं तो वही वनडे में लिटन दास के 2563 रन है। अंतरराष्ट्रीय T20 फॉर्मेट में भी लिटन दास 1943 रन बना चुके हैं।

Exit mobile version