Home मनोरंजन रणबीर सिंह के घर आई खुशखबरी, दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को...

रणबीर सिंह के घर आई खुशखबरी, दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अस्पताल में एडमिट होने के बाद हर कोई गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहा था इसी बीच बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बहुत बड़ी खुशखबरी अपने फैंस को दी है।

Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थी क्योंकि कुछ महीने पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था जिसके बाद लगातार दीपिका पादुकोण के फैंस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दे कि बीते दिन दीपिका पादुकोण अस्पताल में भर्ती हुई थी। इसके बाद बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण में एक बेटी को जन्म दिया है।

मां बनी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अस्पताल में एडमिट होने के बाद हर कोई गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहा था इसी बीच बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बहुत बड़ी खुशखबरी अपने फैंस को दी है। क्योंकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं और दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है इस बात की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दी है।

फैंस दे रहे बधाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण को फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है जिस कारण दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है दीपिका पादुकोण के प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद फैंस गुड न्यूज़ का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे दीपिका पादुकोण के पहली बार मां बनने के बाद उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। लगभग शादी के 6 साल बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बने हैं।

Read More-माथे पर बिंदी, हाथों में चूड़ी… लाल सूट पहन सारा अली खान ने किया धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत, देखे तस्वीरे

Exit mobile version