सिर्फ एक टेस्ट मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! Team India के सिलेक्टर्स नहीं दे रहा मौका

टीम इंडिया में मौका मिलने के बाद अपनी जगह बनाए रखना बहुत ही बड़ी बात होती है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है।

827
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे हैं तो कई शानदार खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं। टीम इंडिया की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेलना है एक भारतीय का सपना है। टीम इंडिया में मौका मिलने के बाद अपनी जगह बनाए रखना बहुत ही बड़ी बात होती है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है।

खत्म हो रहा इस खिलाड़ी का करियर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज टी नटराजन काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। टी नटराजन ने साल 2021 में टीम इंडिया की तरफ से अपना T Natarajanपहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस मैच के बाद तीन नटराजन को दोबारा टीम इंडिया मैच खेलते हुए देखा नहीं गया है। टीम इंडिया में टी नटराजन को मौका ना मिलने के कारण इनका क्रिकेट कैरियर समाप्त होने की कगार पर पहुंच चुका है।

ऐसा रहा इंटरनेशनल करियर

आपको बता दें कि युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से 4 T20 मैच और 2 वनडे मैच T natarajan खेले हैं जिसमें से इन्होंने चार टी20 मैचों में 7 विकेट और 2 वनडे मैचों में 3 विकेट लिए हैं। नटराजन ने अपने पहले और आखिरी टेस्ट मैच में भी तीन विकेट चटकाए हैं जिसके बाद टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है।

Read More-फिर से माता सीता के रुप में नजर आई Dipika chikhliya, वीडियो देख Adipurush पर भड़के फैंस