‘राहुल गांधी बौखला गए हैं’, कांग्रेस नेता के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य साधा निशाना

राहुल गांधी के इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है और कहा कि राहुल गांधी बौखला गए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।

152
Keshav Prasad Maurya

Ram Mandir Pran Pratishtha: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकराने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि अयोध्या में 22 जनवरी के रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है। अब राहुल गांधी के इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है और कहा कि राहुल गांधी बौखला गए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।

डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,’भगवान श्री राम लला के जन्म स्थान पर विराजमान होने से कांग्रेस सरदार राहुल गांधी बौखला गए हैं! भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें तीसरी बार मोदी सरकार!’दरअसल आपको बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है हिंदू धर्म के प्रमुख लोगों तक ने कहा है कि यह धार्मिक कार्यक्रम नहीं है।

क्या बोले थे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बयान देते हुए दावा किया था कि,’विपक्षी गठबंधन इंडिया की स्थिति बहुत अच्छी है और इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराएगा। आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के कार्यक्रम को पूरी तरह से राजनीतिक नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया है। यह आरएसएस और बीजेपी का कार्यक्रम है। इसीलिए वह इस समारोह में नहीं जाएंगे हम सभी धर्म और सभी प्रथाओं का सम्मान करते हैं।’

Read More-‘आज पूरा देश राममय है…’ राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान